हम सिम/ई-सिम प्लान की खरीदारी पर रिफ़ंड देते हैं, जिसकी राशि 5 कार्यदिवसों में ग्राहक के बैंक खाते में जमा कर दी जाती है। चूँकि हम डिजिटल उत्पादों का व्यापार करते हैं, इसलिए हम खरीदारी के 5 दिनों के भीतर किए गए रिफ़ंड अनुरोधों को स्वीकार करते हैं, क्योंकि ये निम्नलिखित कारण हैं:

उत्पाद की डिलीवरी न होना:

भौतिक सिम कार्ड के मामले में मेल या कूरियर के साथ किसी समस्या के कारण, आपको हमसे सिम या ई-सिम की डिलीवरी नहीं मिलती है, बशर्ते गुम हुए उत्पाद के लिए support@matrix.in पर शिकायत दर्ज की गई हो;

ई-सिम या सिम में अपूरणीय दोष:

हालाँकि सभी उत्पादों का रिलीज़ से पहले पूरी तरह से परीक्षण किया जाता है, फिर भी अप्रत्याशित त्रुटियाँ हो सकती हैं। आपके धनवापसी अनुरोध को स्वीकृत करने के लिए हमारी सहायता टीम को यह कारण बताना ज़रूरी है;

उत्पाद जैसा वर्णित नहीं है:

इस कारण से किए गए अनुरोध का निपटारा मामला-दर-मामला आधार पर किया जाता है और यह हमारी स्वीकृति के अधीन होता है। इस तरह के दावे से बचने के लिए, प्रत्येक ग्राहक को सलाह दी जाती है कि वह खरीदारी से पहले उत्पाद विवरण में दी गई सभी संबंधित जानकारी की जाँच कर लें।

महत्वपूर्ण:

ग्राहक को हमारी वेबसाइट से ई-सिम ऑर्डर करने से पहले हैंडसेट की अनुकूलता की जाँच कर लेनी चाहिए। अगर ग्राहक द्वारा इस्तेमाल किया जा रहा/होने वाला हैंडसेट ई-सिम के अनुकूल नहीं है, तो धनवापसी का अनुरोध स्वीकार नहीं किया जाएगा। हैंडसेट की अनुकूलता का विवरण हमारी वेबसाइट से देखा जा सकता है।